कांग्रेस विधायक ने प्रज्ञा ठाकुर को दी धमकी, बोले- यहां आई तो जिंदा जला देंगे

राजगढ़: सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बयान पर उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा। कांग्रेस में इस बयान को लेकर काफी रोष है। मध्यप्रदेश में सांसद प्रज्ञा के खिलाफ कई जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। विपक्ष ने पीएम मोदी से प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसी बीच राजगढ़ विधायक गोवर्धन दांगी ने प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने देने का बड़ा बयान दिया है।

साध्वी प्रज्ञा को जिंदा जला देंगे- कांग्रेस विधायक
राजगढ़ जिले के ब्यावरा कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के नेतृत्व में गुरुवार को साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ पुतला जलाकर रोष प्रकट किया जा रहा था। इस दौरान गोवर्धन दांगी ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘प्रज्ञा सिंह ठाकुर यहां आईं तो ज़िंदा जला देंगे’। इस दौरान विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पुतला भी जलाया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की।

ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि ‘महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं। उनके हत्यारे को देशभक्त कहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पुतला ही नहीं अगर वह खुद यहां आई तो उसे भी पुतले के साथ-साथ जला देंगे।

लोकसभा में मांगी माफी
बता दें कि, लोकसभा में सांसद साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे को देशभक्त कहा था। इस बयान के बाद कांग्रेस ने साध्वी के खिलाफ काफी प्रदर्शन किया था। वही भाजपा ने उन्हें केंद्रीय डिफेंस कमेटी से बाहर कर दिया था और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें तलब किया। इसके बाद आज शुक्रवार को लोकसभा सदन में प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान पर माफी मांग ली है और कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। मैं भी महात्मा गांधी का सम्मान करती हूं।