बठिंडा में बड़ा हादसा, बस पलटने से बच्चे सहित 4 लोगों की माैत

बठिंडा: बठिंडा-बाजाखाना रोड पर गांव हररायपुर में वीरवार शाम को ओवरटेक कर रही कार से टकराकर निजी कंपनी की बस पलट गई। हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि बस पलटने के कारण उसमें सवार बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है

जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अमरीक सिंह, लछमण सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार कार के सामने अचानक गलत साइड से मोटरसाइकिल सवार आ गया। उसे बचाते हुए कार डिवाइडर पर चढ़ गई और सड़क के दूसरी साइड पहुंच गई। इस दौरान सामने से तेज रफ्तार आ रही बस के साथ कार की टक्कर हो गई और बस पलट गई। गंभीर रूप में जख्मी व्यक्तियों को तुरंत गोनिया और बठिंडा के अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है जबकि मृतकों की पहचान के लिए भी समाज सेवी संस्थाओं और प्रशासन प्रयास कर रहे हैं।

मौके पर थाना नहियावाला की पुलिस पहुंच गई और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। हादसे के बाद सहारा लाइफ सेविंग ब्रिगेड और सरकार की 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। जिन्होंने घायलों को गोनियाना सिविल अस्पताल और बाई मनी सिंह सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।