प. बंगाल विधानसभा उपचुनाव में बढ़त पर बोलीं ममता- यह जनता की जीत है, अहंकार की राजनीति नहीं चलेगी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव में बढ़त पर ममता बोलीं यह जनता की जीत है।  पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस प्रमुख मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल उपचुनाव में तृणमूल उम्मीदवार तपन देब सिंहा के कलियागंज सीट पर 2,304 वोटों से जीत पर खुशी जाहिर की है। ममता बनर्जी ने कहा है यह लोगों की जीत है। यह विकास की जीत है। अहंकार की राजनीति नहीं चलेगी। लोगों ने भाजपा को नकार दिया है।

बंगाल में 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस का दबदबा

जानकारी हो कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में 3 विधानसभा सीटों खड़गपुर सदर, करीमपुर तथा कालियागंज में हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित हो रहे हैं। कालियागंज सीट से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी तपन देव सिंह 2304 वोट से विजई हुए हैं। वही करीमपुर सीट से तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी करीब 26000 वोट तथा खड़गपुर सदर सीट से तृणमूल कांग्रेसी उम्मीदवार लगभग 16000 वोट से आगे हैं। दोनों ही सीटों पर अंतिम राउंड की गणना चल रही है तथा इन सीटों पर तृणमूल कांग्रेस की जीत लगभग तय है। तीनों सीटों पर दूसरे स्थान पर भाजपा के प्रत्याशी हैं।

तृणमूल ने कहा- ममता बनर्जी पर लोगों का विश्वास बरकरार

तीन 3 विधानसभा सीटों पर तृणमूल कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता पार्थ चटर्जी ने कहा है कि इन नतीजों से साफ दिखता है कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोगों का भरोसा अभी भी बरकरार है तथा भाजपा पर से लोगों का विश्वास उठ गया है।

भाजपा ने कहा-लोगों को एनआरसी मुद्दे को ठीक तरीके से समझा नहीं पाए 

वहीं दूसरी तरफ इन सीटों से पराजित भाजपा उम्मीदवारों का कहना है कि वे लोग लोगों को एनआरसी मुद्दे को ठीक तरह से समझा नहीं पाए जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा है तथा भाजपा के खराब प्रदर्शन की वजह एनआरसी है।