साध्वी प्रज्ञा पर PWD मंत्री ने कसा तंज, बोले- जिन पर हत्या का आरोप, वो देश की रक्षा क्या करेंगी!

भोपाल: भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को केंद्रीय रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में सदस्य बनाए जाने पर कांग्रेस की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। कमलनाथ सरकार के पीडब्लयूडी मंत्री ने यह तक कह दिया कि जिन पर हत्या का आरोप लगा हो वो क्या देश की रक्षा करेंगी।

PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्र सरकार के इस फैसले पर एतराज जताते हुए कहा कि जिन पर मालेगांव बम धमाकों के संगीन आरोप हो, जिन के ऊपर सुनील जोशी की हत्या का मुकदमा चला हो, वो क्या देश की रक्षा करेंगी। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा-देखते हैं प्रज्ञा ठाकुर कितनी रक्षा करती हैं।

प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयानों से है गहरा नाता
साध्वी प्रज्ञा पर मालेगांव धमाकों के मुख्य आरोप थे। बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें अप्रैल 2017 में खराब स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मंजूर की थी। अपने विवादित बयानों के कारण साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने महाराष्ट्र ATS चीफ शहीद हेमंत करकरे, गोडसे और बाबरी मस्जिद विध्वंस के बारे में बयान देकर पार्टी और अपनी खूब किरकिरी कराई थी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता और दो बार मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह को हराया था। प्रज्ञा ठाकुर गैरकानूनी गतिविधियों के लिए में अंडर ट्रायल हैं।

BJP

@BJP4India

गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं।

ये अलग बात है की उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा: पीएम मोदी

924 people are talking about this
नाथूराम गोडसे को देशभक्त वाले बयान पर पीएम मोदी ने साध्वी प्रज्ञा को कभी भी दिल से माफ न करने की बात कही थी और भाजपा की जीत के बाद नई दिल्ली के सेंट्रल हॉल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें पीएम मोदी ने एनडीए की बैठक के बाद साध्वी प्रज्ञा को नजरअंदाज किया था। इतना ही नहीं सीहोर में साध्वी प्रज्ञा ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर भी सवाल खड़े किए थे। ऐसे में अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को केंद्रीय रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में सदस्य बनाए जाने को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं कि क्या पीएम मोदी ने उन्हें माफ कर दिया है।