Tik Tok में बनाया हथियार के साथ वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंदसौर: सोशल मीडिया में टिकटॉक पर दो युवकों को एक वीडियो वायरल करना मंहगा पड़ गया। ये युवक एक चलती बाइक में पिस्टल लहरा रहे थे  वीडियो मंदसौर का है। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने दोनों युवकों को पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है।

आपको बात दें कि दोनों युवकों ने टिकटॉक पर अपलोड करने के लिए बाइक पर रिवाल्वर लहराते हुए वीडियो बनाया था। मल्हारगढ़ थाना प्रभारी दिलीप राजौरिया ने इसकी जांच कराई। तो वीडियो सही होने के साथ फोरलेन पर पिपलिया-मल्हारगढ़ के बीच सुंठोद गांव का होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त की औऱ गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए। थाना प्रभारी दिलीप राजौरिया ने बताया जांच के दौरान आरोपियों की पहचान कुम्हारी गांव के कन्हैयालाल व सुंठोड गांव के राहुल के रुप में हुई।

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी युवकों ने भी कहा कि जैसी गलती हमने की है वैसी कोई ना करे, नहीं तो कैरियर खराब हो सकता है। सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक 32 बोर पिस्टल …. तीन जिंदा राउण्ड …. एक बाइक जप्त कर मामला दर्ज किया। गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जिन्हें एक दिन पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा गया।