रजत शर्मा ने डीडीसीए अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया, लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली : रजत शर्मा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद से इस्तीफ दे दिया है। डीडीसीए ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। डीडीसीए ने ट्वीट किया, ‘‘न्यूज एलर्ट : रजत शर्मा ने तत्काल प्रभाव से डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और उसे एपेक्स काउंसिल को फारवर्ड कर दिया है।’’ रजत शर्मा ने एक बयान में कहा, ‘डीडीसीए में सच्चाई, ईमानदारी और पारदर्शिता के मेरे सिद्धांतों के साथ चलना संभव नहीं है, इसलिए मैं अध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रहा हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘प्रिय सदस्यों, डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान मुझ पर विश्वास जताने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।

Rajat Sharma

@RajatSharmaLive

Today I have tendered my resignation from the post of President, DDCA and has sent it to the Apex Council. I thank all of you for your overwhelming support, respect and affection during my tenure. My best wishes to @delhi_cricket

235 people are talking about this
अपने छोटे से कार्यकाल में मैंने सच्चाई और ईमानदारी के साथ एसोसिएशन के सर्वोत्तम हित में अपने दायित्वों का निर्वहन करने का हर संभव प्रयत्न किया है। एकमात्र एजेंडा एसोसिएशन का कल्याण और प्रत्येक पहलू में पारदर्शिता लाने का था।’ उन्होंने कहा, ‘हालांकि, अपने इस प्रयास में कई तरह की बाधाओं, विरोध और उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, बस मुझे निष्पक्ष और पारदर्शी तरीकों से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोकना था।

लेकिन किसी तरह मैं केवल एक एजेंडे के साथ आगे बढ़ता रहा कि हर समय क्रिकेट के हित और कल्याण को सर्वोपरि रखते हुए सदस्यों से किए गए सभी वादे अवश्य पूरे हों।’ शर्मा को पिछले साल जुलाई में डीडीसीए का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उन्होंने इस पद के लिए पूर्व विश्व कप विजेता मदन लाल को मात दी थी। उनके ग्रुप ने डीडीसीए के चुनाव में कुल 12 सीटों पर कब्जा किया था।