शादी से इंकार पर युवक ने वीडियो बनाकर किया Suicide, कहा- मेरे अंतिम संस्कार में गर्लफ्रेंड को जरूर बुलाना

वेस्ट दिल्ली: फेसबुक पर मेरी पिक्स के साथ अपडेट कर देना कि मैं मर चुका हूं। मेरे अंतिम संस्कार में गर्लफ्रेंड को जरूर बुला लेना। निहाल विहार इलाके में लड़की ने शादी करने से मना किया तो लड़के ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिख व वीडियो बनाकर अपनी आपबीती बताई।

पुलिस ने सौंपा परिजनों को शव
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को मौके पर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी गर्लफ्रेंड और दो दोस्तों द्वारा टॉर्चर करने जैसी बातें लिखी हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। साथ ही सुसाइड नोट की लिखावट मिलाने की कोशिश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान हरप्रीति के रूप में हुई है, उसका कुछ दिन पहले एक्सिडेंट हुआ था। वह नारायणा स्थित एक कंपनी में नौकरी करता था। उसके भाई जसप्रीति ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बीते मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे वह ड्यूटी से घर आया था। पहली मंजिल पर जब वह जाने लगा था। फ्लोर का मेन गेट अंदर से बंद था।

अलमारी के ऊपर रखा था खुला रजिस्टर
दरवाजा खटखटाने पर अंदर से किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। उसकी मां और बहन भी ऊपर आ गए। बताया कि अंदर हरप्रीति है।  जाली से अंदर हाथ डालकर दरवाजा खोला तो देखा कि हरप्रीति रस्सी का फंदा पंखे के हुक से बांधकर लटका हुआ था। कमरे में अलमारी के ऊपर एक खुला रजिस्टर रखा था। जिसमें सुसाइड नोट लिखा था।