जब स्मृति ईरानी बनी ‘झांसी की रानी’, तलवार उठाकर दिखाया करतब

केंद्रीय कपड़ा एवं महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। हमलावरों को ​बेबाक तरीके से जवाब देने में माहिर स्मृति का एक वी​डियो सामने आया है, जिसमें वह तलवार के साथ पारम्परिक नृत्य करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

ANI

@ANI

Gujarat: Union Minister Smriti Irani performs ‘talwar raas’, a traditional dance form using swords, at a cultural programme in Bhavnagar. (15.11.19)

Embedded video

368 people are talking about this
दरअसल ईरानी भावनगर में स्वामीनारायण गुरुकुल मूर्ति स्थापना महोत्सव में भाग लेने गई थी। बच्चों को तलवार के साथ कदतब करता देख वह अपने आप को रोक नहीं पाई और वह भी मंच पर पहुंच गई। वायरल हो रहे वीडियो में ​दिखाई दे रहा है किे केंद्रीय मंत्री कंधों से मिलते हैं कंधें, कदमों से कदम मिलते हैं… हम चलते हैं जब ऐसे तो दिल दुश्मन के हिलते हैं’ गाने पर करतब कर रही हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि वह मंच पर बच्चियां जिस तरह का स्टेप करती है, स्मृति ईरानी भी उसकी कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं। वह दोनों हाथों में तलवार लेकर करतब कर रही हैं। केंद्रीय मंत्री के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।