महाराष्ट्र संकट पर राउत ने फिर छोड़ेे ट्विटर से ‘तीर’, कहा- हारना मना है

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने के बाद भी सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत अपने ट्वीट से बीजेपी पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्वीट के तीर छोड़ते हुए कहा कि अब हारना और डरना मना है।

PunjabKesari

कांग्रेस और राकांपा के समर्थन से महाराष्ट्र में सरकार बनाने के शिवसेना के प्रयासों के बीच राउत ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि हार हो जाती है जब मान लिया जाता है, जीत तब होती है जब ठान लिया जाता है। इसी के साथ उन्होंने लिखा कि अब हारना और डरना मना है।

PunjabKesari

सोमवार को राउत की एंजियोप्लास्टी हुई थी। कल उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। बुधवार को राउत ने ट्विटर पर जो संदेश लिखे थे उनका संकेत इस ओर था कि महाराष्ट्र में सरकार गठन के प्रयासों के बीच उनकी पार्टी के लिए आगे की राह आसान नहीं है। बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता अशोक चव्हाण, बाबासाहेब थोराट और माणिकराव ठाकरे से मुलाकात की थी। बाद में माणिकराव ठाकरे ने कहा था कि दलों के बीच बातचीत सही दिशा में चल रही है।

बता दें कि बीजेपी शिवसेना के बीच पिछले 30 साल से गठबंधन हाल ही में मुख्यमंत्री पद को लेकर हुए टकराव के कारण टूट गया। महाराष्ट्र में किसी भी गठबंधन की तरफ से जरूरी बहुमत राज्यपाल के समक्ष नहीं रख पाने के कारण राज्यपाल के आग्रह पर राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया है।