PM मोदी के इस अंदाज ने जीत लिया पाक का दिल

इस्लामाबादः करतारपुर कॉरीडोर के उद्धाटन पर जहां भारत और पाकिस्तान के नेताओं के मिलन की तस्वीरों व वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मिलन का एक वीडियो पाकिस्‍तान में चर्चा का विषय बना हुआ है।  मनमोहन सिंह के साथ मोदी के मिलन के  अंदाज ने देशवासियों के दिलों में अपना सम्मान बढ़ाया वहीं पाकस्तानियों का भी दिल जीत लिया।  पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने PM मोदी और मनमोहन सिंह की मुलाकात के इस वीडियो को अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- देखिए दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के व्यवहार में फर्क।

नायला द्वारा पोस्ट वीडियो में दिखाया गया है कि करतारपुर कॉरीडोर के उद्धाटन के मौके पर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से बेहद सम्मान के साथ बात कर रहे हैं और दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने देश के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के जेल में बंद होने का मजाक उड़ा रहे हैं। यही नहीं वह मरियम नवाज पर भी कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

गौरतलब है कि इसके अलावा करतारपुर कॉरीडोर के उद्धाटन के मौके पर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री का एक और दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान करतारपुर कॉरीडोर पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के इंतजार में बेहद बेताब दिखे । उनकी नजरें सिर्फ सिद्धू को तलाशती नजर आईं । उनकी इस बेताबी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि बस में सफर के दौरान मीडिया और अधिकारियों की मौजूदगी में उन्‍होंने पूछा, ‘हमारा सिद्धू किधर है? आ गया वो?

इस पर किसी ने उनको जानकारी दी कि हां वो आ गए हैं। इस दौरान पाक सरकार के बाकी लोग मनमोहन सिंह व दोनों देशों के गेटों को लेकर भी बात करते सुनाई दे रहे हैं। लेकिन इमरान का फोकस सिर्फ सिद्धू पर ही नजर आया। बता दें कि पाकिस्‍तान गए सिद्धू ने इमरान खान की जमकर तारीफ की । दिल्‍ली बीजेपी के प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।