अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की MP के CM सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने अपील

भोपाल: अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद एक बार फिर सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम अपील जारी की है। उन्होंने आम जन से कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के इस फ़ैसले का हम सभी मिलजुलकर सम्मान और आदर करें। किसी प्रकार के उत्साह, जश्न और विरोध का हिस्सा ना बनें। इसी के साथ शिवराज सिंह चौहान ने भी जनता को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर, सम्मान व स्वागत करने की अपील की। वहीं इंदौर से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी इसे एक संतुलित फैसला बताया है।

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

अयोध्या मामले पर फ़ैसला आ चुका है।
एक बार फिर आपसे अपील करता हुँ कि सर्वोच्च न्यायालय के इस फ़ैसले का हम सभी मिलजुलकर सम्मान व आदर करे।
किसी प्रकार के उत्साह ,जश्न व विरोध का हिस्सा ना बने।
अफ़वाहों से सावधान व सजग रहे।किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आवे।
1/4

366 people are talking about this
CM ने अफवाहों से बचने की दी सलाह

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए अपील लिखा कि अफ़वाहों से सावधान और सजग रहे। किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आएं। आपसी भाई-चारा, संयम, अमन-चैन, शांति, सद्भाव और सोहार्द्र बनाए रखने में पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

Shivraj Singh Chouhan

@ChouhanShivraj

माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी सम्मान करें, आदर करें और स्वागत करें। किसी की हार नहीं हुई है। हमारे देश ने सदैव दुनिया को शांति का संदेश दिया है। मैं सभी देश और प्रदेशवासियों से अपील करता हूँ कि आपस में एकता, प्रेम, सद्भाव और भाईचारा बनाए रखें।

Embedded video

332 people are talking about this
पूर्व सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

शिवराज सिंह ने लिखा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी को सम्मान करें, आदर करें, और स्वागत करें। किसी की हार नहीं हुई है। हमारे देश ने सदैव दुनिया तो शांति का संदेश दिया है। मैं सभी देश और प्रदेशवासियों से अपील करता हूं कि आपस में एकता, प्रेम, सद्भाव और भाईचारा बनाए रखें।

सुमित्रा महाजन ने बताया संतुलित निर्णय
पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा यह फैसला एक सन्तुलित निर्णय है जैसे एक मां को उसके बेटे का अधिकार मिलने पर आनंद  मिलता है वैसे ही यह फैसला है। सभी को शांत भाव से एक नन्दा दीप जलाकर आंनद लेना चाहिए