दो अलग- अलग हादसों में 4 की मौत, 35 घायल

टीकमगढ़/दतिया: प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं इसी क्रम में गुरुवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि इन दोनों हादसों में 35 लोग घायल हो गए। टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर के पास एक बस खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं दतिया में ट्रक से टकराकर ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दो की मौत और 10 के घायल होने की खबर है।

टीकमगढ़ जिले के खरगापुर से बस गुरूवार सुबह झांसी के लिए रवाना हुई थी। पृथ्वीपुर के पास बस सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 25 घायल यात्रियों को झांसी के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि करीब सात यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी। अगला टायर फटने के बाद बस अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। बस के ट्राले से टकराते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने डालय 100 और पुलिस को सूचना दी और घायलों को बस से उतारा।

दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में गुरूवार सुबह एक ट्रैक्टर ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के झांसी ले जाया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के तिलेथा गांव के ग्रामीण ट्रॉली में गन्ना भरकर झांसी बेचने जा रहे थे, तभी गुलियापुरा गांव के समीप ट्रैक्टर ट्रक से टकराकर पलट गया। दुर्घटना में धमेन्द्र परिहार (25) और गजेन्द्र रावत (27) की मौत हो गई, जबकि दस अन्य घायल हो गए, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घायलों को उत्तर प्रदेश के झांसी ले जाया गया है।