Bigg Boss 13: ‘दुश्मन’ हिमांशी खुराना की एंट्री पर आपे से बाहर शहनाज़ गिल, बोलीं- बेइज़्ज़ती नहीं करवानी!

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 का फ़र्स्ट फ़िनाले ने घर में खलबली मचा दी है। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा को बेघर होना पड़ा है। वहीं, घर में अरहान ख़ान, हिमांशी खुराना, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की एंट्री हो चुकी है। ये नये कंटेस्टेंट्स क्या धमाल मचाते हैं, यह तो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा, लेकिन हिमांशी खुराना की एंट्री से घर की सबसे क्यूट समझी जाने वाली कंटेस्टेंट शहनाज़ कौर गिल की हालत ख़राब हो गयी।

हिमांशी खुराना और शहनाज़ गिल के बीच दुश्मनी की कहानी पुरानी है और उन्हें घर में बुलाकर बिग बॉस ने शो को एक दिलचस्प मोड़ दे दिया है। बिग बॉस के एकाउंट से ट्विटर पर आज दिखाये जाने वाले एपिसोड की झलकियां डाली गयी हैं, जिनमें शहनाज़ गिल के उड़े हुए होश देखे जा सकते हैं। हिमांशी के घर में घुसते ही शहनाज़ खुराना कहती हैं- यार, मुझे नहीं रहना इस घर में। आरती पूछती हैं कि यह वही हिमांशी खुराना है, जिससे तेरी लड़ाई हुई थी। शहनाज़ हां में जवाब देती हैं। शहनाज़ कहती हैं कि मुझे शो में अपनी बेइज़्ज़ती नहीं करवानी है।

इसके बाद शहनाज़ हिस्ट्रीकल हो जाती हैं, रोती हैं। बिग बॉस के लिए भी वो उल्टे-सीधे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। घर के दूसरे सदस्य उन्हें संभालने की कोशिश करती हैं। हिमांशी को घर में देखते ही शहनाज़ की हालत बिगड़ जाती है। उधर, हिमांशी शहनाज़ की इस हालत पर तंज कसते हुए कहती हैं कि शहनाज़ ने पारस से कहा था कि जिससे मेरी कंट्रोवर्सी हुई है, अगर वो घर में आती है तो मैं उसका मुंह तोड़ दूंगी।

दरअसल, हिमांशी की एंट्री शहनाज़ के लिए भी बहुत बड़ा झटका है। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके रहते हुए हिमांशी को बिग बॉस के घर में एंट्री मिलेगी। इस बात का सदमा शहनाज़ की बातों में साफ़ झलकता है। वो कहती हैं कि बिग बॉस की यह बहुत ग़लत बात है। वो बिग बॉस के उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने के लिए भी कहती हैं।

Bigg Boss

@BiggBoss

ke ghar mein kadam rakhte hi badal gaye ke rang! Kya hoga jab inn do jaani dushmano ka saamna hoga mein? Dekhiye aaj raat raat 9 baje.

Anytime on @justvoot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan

एम्बेडेड वीडियो

1,243 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
इससे पहले शनिवार के एपिसोड में दिखाया गया कि हिमांशी ने फ़िल्म बाला की टीम आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री ली थी। सलमान ख़ान ने हिमांशी को सभी लोगों से इंट्रोड्यूस करवाया। इस दौरान हिमांशी और शहनाज की अदावत का मुद्दा भी उछला। हिमांशी ने शहनाज़ की क्यूटनेस को फेक बताया, जिस पर सलमान ने कहा कि इतनी क्यूटनेस फेक कैसे हो सकती है, जिस पर हिमांशी ने याद दिलाया कि वो एक एक्ट्रेस भी है।

भूमि पेडनेकर ने हिमांशी और शहनाज़ के बीच दुश्मनी के बारे में जानना चाहा तो हिमांशी ने बताया कि उन्होंने उनके और उनकी मां के बारे में सार्वजनिक रूप से काफ़ी ग़लत बातें की थीं, जिनका जवाब देने के लिए उन्हें भी बोलना पड़ा था।