पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर CM कमलनाथ ने किया नमन

भोपाल: गुरूवार 31 अक्टूबर को देश की पहली महिला और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है। वहीं गुरूवार को इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भावुक होकर एक पोस्ट अपने फेसबुक पेज पर शेयर की। इस पोस्ट में एक फोटो है जिसमे इंदिरा गांधी की मौत के बाद उनके अंतिम दर्शन करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

पोस्ट में तस्वीर शेयर करते हुए सीएम ने इंदिरा गांधी को इंदिरा मां संबोधित करते हुए लिखा –
“बलिदान दिवस पर कोटि कोटि नमन इंदिरा मां..
आप के फौलादी इरादे और निडर फैसलों की सीख हर कदम पर मेरा मार्गदर्शन करती रहेगी।”

PunjabKesari

संजय गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच घनिष्ठता कुछ इस कदर थी कि इंदिरा गांधी इन्हें अपना तीसरा बेटा मानती थीं। संजय गांधी से दोस्ती की वजह से कमलनाथ के गांधी परिवार से पारिवारिक रिश्ते भी थे। दोनों परिवार के लोग एक-दूसरे के घर भी आते जाते थे। कमलनाथ ने अपने दोस्त संजय गांधी की पुण्यतिथि पर भी उन्हें याद करते हुए दोनों के साथ वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी।

Narendra Modi

@narendramodi

देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।

2,914 people are talking about this
वहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री को याद किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।