पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान से लक्ष्मण सिंह ने की मुलाकात, फिर से BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बुधवार को भोपाल में पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच आधे घंटे तक बंद कमरे में मुलाकात हुई। इसके बाद लक्ष्मण सिंह मीडिया के सामने कांग्रेस जिंदाबाद कहते हुए रवाना हो गए। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने इसे एक शिष्टाचार की मुलाकात बताया है।

लक्ष्मण सिंह सोमवार को अपने बड़े भाई दिग्विजय सिंह के बंगले के बाहर समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए थे। मंगलवार को भोपाल में धरने के बाद बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात। वहीं चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की दो दिन में दो गतिविधियां जिसने हलचल पैदा कर दी। इसके साथ ही उनकी एक मांग यह भी थी कि चाचौड़ा को जिला बनाया जाए। लक्ष्मण सिंह बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके बंगले पर पहुंच गए।

चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या लक्ष्मण सिंह फिर बीजेपी में शामिल होंगे। इस बात को बल इसलिए भी मिल रहा है कि क्योंकि लक्ष्मण सिंह सरकार के खिलाफ कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। वहीं वह सरकार से नाराज भी चल रहे हैं।