Bigg Boss 13 : क्या इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे अबू मलिक? इन कंटेस्टेंट पर लटकी तलवार

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13′ का तीसरा हफ्ता भी खत्म होने वाला है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंट नॉमिनेेट हुए वो थे आसीम रियाज, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, अबू मलिक, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा। हालांकि शनिवार को वीकेंड का वार में आसीम, माहिरा और रश्मि देसाई सेफ हो गए। अब तलवार पारस, सिद्धार्थ और अबू मलिक पर तलवार लटकी हुई है। सलमान खान के मुताबिक शो में इस हफ्ते भी डबल एलिमिनेश होगा। लेकिन खबरों की मानें तो इस हफते केवल एक सदस्य ही घर से अलविदा कहेंगे और वो होंगे अबू मलिक।

खबरों की मानें तो लड़कियों के हाथ में पॉवर दी जाएगी की वो ऐसे सदस्य का नाम बताएं तो घर में रहना डिजर्व नहीं करते। इस पर शहनाज़ और आरती, सिद्धार्थ डे का नाम लेंगी। वहीं देवोलीना, रश्मि, माहिरा और शेफाली अबू मलिक का नाम लेंगे। इसके बाद सलमान का बताएंगे की वोटिंग के हिसाब से अबू मलिक की घर से बेघर होंगे। यानी अबू मलिक को सबसे कम वोट मिले होंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले घर से दो सदस्य बाहर हो चुके हैं दलजीत कौर और कोएना मित्रा। कोएना ने तो घर से बाहर आते ही सलमान पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। वैसे कोएना ऐसी पहली कंटेस्टेंट नहीं हैं जिन्होंने घर से बाहर जाने के बाद सलमान पर पक्षपात करने आरोप लगाया हो। पिछले कई सीज़न में कई और कंटेस्टेंट भी ये आरोप लगा चुकी हैं। कोएना का कहना था कि सलमान खान, शहनाज़ गिल का साइड लेते हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि बतौर होस्ट सलमान को दोनों तरफ की बात सुननी चाहिए, लेकिन वीकेंड का वार में कोएना की बात सुनी ही नहीं गई।