Bigg Boss 13: हाउस ड्यूटी के लिए घर में हो रहा है बवाल, पारस छाबड़ा ने लगाए घरवालों पर आरोप

नई दिल्ली। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। कभी कंटेस्टेंट्स के टास्क के दौरान झगड़े हो रहे हैं तो कभी अपनी हाउस ड्यूटी को लेकर सब आपस में भिड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब इस हफ्ते क्वीन ना होने के कारण घरवालों ने काम पूरे करने से इनकार कर दिया।

इस हफ्ते बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स को बीबी टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया था। इस टास्क में जीतने वाली टीम की किसी एक लड़की को इस हफ्ते घर की क्वीन बनने का मौका दिया जाना था, लेकिन सभी घरवालों ने निराशाजनक परफॉर्म करते हुए आखिरकार टास्क को रद्द करवा दिया था। टास्क रद्द होने के बाद इस हफ्ते घर में कोई भी क्वीन नहीं है।

हाल ही में घर की ड्यूटी निभाने के लिए सभी की जोरदार बहस हो गई है। देवोलीना ने पारस से कहा कि वो इस हफ्ते किसी की भी ड्यूटी नहीं बदलेंगी जिसपर पारस ने कहा कि वो बर्तन नहीं माजेंगे। पारस की जिद्द देखते हुए आरती ने उन्हें समझाया कि जब हम घर में आए थे तो खुद सलमान खान ने हमें ेये बताया था कि ये हमारी ड्यूटी है जो हमें करनी ही है। पारस ने कहा कि बाकी लोग भी ऐसा ही कर रहे हैं।

आरती ने पारस को समझाते हुए कहा कि अगर रश्मि ऐसा कहती है कि मैं चार टाइम के बर्तन नहीं मांज सकती क्योंकि उनका साइनस की प्रोब्लम है, तो मुझे भी खड़े खड़े बैक प्रोब्लम हो गया है। इसपर पारस का कहना है कि सभी घरवाले काफी एहसान फरामोश हैं, जहां खाते हैं वहीं छोड़ देते हैं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि आज से कोई भी किसी और की प्लेट और कटोरी नहीं धोएगा।