Trailer Out: सूरज पंचोली के जबरदस्त एक्शन और रोमांटिक झलक से भरपूर है ‘सैटेलाइट शंकर’, जरुर देखें

अभिनेता सूरज पंचोली की अपकमिंग फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ के दूसरे पोस्टर के बाद ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर सूरज पंचोली के धमाकेदार एक्शन से भरपूर है। फिल्म में आपको बहुत कुछ दिलचस्प देखने को मिलेगा। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के ट्रेलर में क्या कुछ है बेहद खास।

फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ के इस ट्रेलर में सूरज पंचोली फौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इरफान कमाल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘सैटेलाइट शंकर’ की कहानी एक ऐसे आर्मी मैन की कहानी है जो सीमा पर दुश्‍मनों के साथ लड़ने के साथ ही सामाजिक ताने बाने और सिस्‍टम से भी लड़ रहा है। फिल्म का 2:47 मिनट के इस ट्रेलर में सूरज पंचोली की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है। फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर सूरज ने कहा था कि ‘मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने को लेकर खासतौर से रोमाचिंत था क्योंकि यह एक जवान की वास्तविक जीवन की कहानी है। इस फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है, यह बहादुरों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली दास्तां है जो विशुद्ध है और दिखाई जानी चाहिए…

इससे पहले यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है। वैसे इससे पहले सूरज साल 2015 की फिल्म ‘हीरो’ में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके साथ अथिया शेट्टी भी साथ थीं।