आंध्र प्रदेश में चाकू मारकर पत्रकार की हत्या, डीजीपी ने दिए तत्काल कार्रवाई के निर्देश

अमरावती। आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक तेलुगू दैनिक के स्थानीय पत्रकार की कुछ अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की रात चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस बताया कि आंध्र ज्योति नाम समाचार पत्र में कार्यरत 45 वर्षीय पत्रकार के सत्यनारायण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये।

ANI

@ANI

Andhra Pradesh: A local journalist, K Satya Narayana, was murdered by unidentified assailants in S Annavaram village, Tuni Mandal of East Godavari district, yesterday. CM YS Jagan Mohan Reddy ordered Director General of Police to take action&nab the culprits as early as possible.

Twitter पर छबि देखें
18 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
यह घटना एस अन्नवरम गांव में हुई। पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक अदनान नईम असमी को मौके पर जाने और तथ्यों का पता लगाने के निर्देश दिये है। डीजीपी ने दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिये है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हम सभी पहलुओं से मामले की जांच करेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पुलिस महानिदेशक को कार्रवाई करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी किसी भी सुरत में बचना नहीं चाहिए।

गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के कुशीनगर एक पत्रकार की दिन दहाड़े हत्या हो गई थी। पत्रकार की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से गला रेतकर की गई थी। गांव से कुछ दूर खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का नाम राधेश्याम शर्मा है। वह दैनिक अखबार ‘आज’ में काम करता था। घटना हाटा कोतवाली के दुबौली गांव की है। मामले में अभी भी  किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।