मंत्री बोले- मप्र में विजयवर्गीय के गालों सी सड़कें, हेमा मालिनी के गालों जैसी बनाएंगे

भोपाल मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री ने सड़कों को लेकर अजीब-ओ-गरीब बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सड़कें भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसी हैं, जिन्हें हेमा मालिनी के गालों जैसा बनाया जाएगा। उन्होंने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि ये गड्ढे विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए हैं, 15-20 दिन में चकाचक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी। पीसी शर्मा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के उस बयान पर तंज कस रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि भोपाल की सड़कें वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क जैसी हैं।

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान अमेरिका में तो भाजपा नेता हेमा मालिनी की तरह प्रदेश में सुंदर सड़कें होने का दावा करते थे, लेकिन सड़क निर्माण में धांधली के कारण प्रदेश की सड़कों की हालत कैलाश विजयवर्गीय के चेहरे की तरह हो गई है। नौ माह में बीती सरकार के दिए गढ्डों को भरने में ही हमारा समय गुजर रहा है।

ANI

@ANI

Madhya Pradesh Minister, PC Sharma in Bhopal: Yeh Washington aur New York ki sadke thi kaisi? Paani gira jam ke aur yahan gaddhe hi gaddhe ho gaye, Kailash Vijayvargiya ke jo gaal hain waise ho gaye….15-20 din mein chaka-chak sadke Hema Malini ke gaal jaisi ho jayengi.

एम्बेडेड वीडियो

80 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 2017 में कहा था कि मैं जब वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा और वहां की सड़कों पर यात्रा की तो मुझे महसूस हुआ कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी बेहतर हैं।