PM की भतीजी से स्नैचिंग मामला: 24 घंटे में सुलझा केस, अब पुलिसकर्मियों पर एक्शन की तैयारी!

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से झपटमारी के मामले को पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया लेकिन खबर है कि अब कुछ पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस अब उस समय की पूरी डिटेल खंगाल रही है जब दमयंती का पर्स लूटा गया था। पुलिस अधिकारी चैक कर रहे हैं कि उस समय ट्रैफिक पर कौन पुलिस अधिकारी तैनात था, पीसीआर-पट्रोलिंग टीम की लोकेशन, सीसीटीवी आदि की जांच के बाद दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस बात पर नाराज हैं कि दो युवक बाइक पर आते हैं पर्स छीनते हैं और बिना हेलमेट पहने करीब 30 किलोमीटर तक बाइक चलाते हुए भाग जाते हैं और इस दौरान किसी भी पुलिस अधिकारी की नजर उन पर कैसे नहीं पड़ी, क्यों चैकिंग नहीं हुई। खबरों के मुताबिक पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी की टाइमिंग, ड्यूटी रोस्टर के मुताबिक ट्रैफिक पुलिसकर्मी, पीसीआर, पट्रोलिंग स्टाफ की लोकेशन, चोरों के रास्ते में पड़े चेक पॉइंट, कौन ड्यूटी से गायब था आदि हर बात की जांच की जा रही है और दोषी पाए गए पुलिस अधिकारियों पर एक्शन भी हो सकता है।

झपटमारी करने वाले युवक नशेड़ी हैं और छोटी उम्र में ही ऐसी वारदातों को अंजाम देते आ रहे हैं। वह घर का खर्च चलाने के लिए स्नैचिंग आदि करते हैं। बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी की भतीजी से बाइक सवार युवक पर्स और मोबाइल छीन कर ले गए थे। दमयंती के पर्स में 50 हजार से ज्यादा का कैश और कुछ जरूरी कागजात थे जिसे पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही बरामद करके उन्हें वापिस लौटा दिया।