J&K के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर कई युवतियों के साथ किया गंदा काम, पैसे लेकर हुआ फरार

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जम्मू कश्मीर के एक युवक अमन वर्मा ने करीब 20 लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसा कर उनके साथ गंदा काम किया, और फिर पैसे लेकर भाग गया। आरोपी युवक पर पुलिस ने 5 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक अभी भी दो लड़कियों के संपर्क में है।

इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने बताया कि आरोपी अमन वर्मा जम्मू कश्मीर के बिसाहा का रहने वाला है। अमन के खिलाफ इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती ने भोपाल के शाहपुरा थाने में शिकायत की थी कि 2 साल पहले वह आरोपी उसे सुमित राठौर के नाम से अशोक नगर के अनंतपुर ट्रस्ट में सेवक बनकर मिला था। पीड़िता भी इस ट्रस्ट से जुड़ी है। उसने सेवादार बनकर उसकी मदद की और नंबर ले लिया और फिर बाद में यह युवती से गहरी दोस्ती कर झांसा देकर उसके साथ शादी करने को कहा, और फिर 27 अगस्त को तुकोगंज की एक होटल में बुलाकर युवती के साथ गंदा काम किया। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी युवती आरोपी के साथ कई दिनों तक संपर्क में रही, इस बीच जब पीड़िता परीक्षा देने के लिए भोपाल गई, तो आरोपी युवक ने उससे वहां पर 60 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। वहीं तुकोगंज की SI मीना ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़िता के पहचान की एक युवती भी सामने आई। उससे आरोपी अमन ने सुमित नाम से मैट्रिमोनियल साइट से संपर्क किया, और शादी का झांसा देकर 50 हजार रुपए हड़प लिए।

मामले की जांच जब शुरू की गई तो पता चला कि इंदौर ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के भोपाल, उज्जैन और ग्वालियर में भी उसने कुछ लड़कियों को अपने झांसे में फंसाकर उनके साथ गंदा काम किया और फिर पैसे लेकर फरार हो गया। बता दें कि पुलिस ने युवक पर 5 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया है।