PM मोदी की भतीजी से झपटमार करने वाला आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुआ सामान

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में  झटपमारी, चोरी और ऐसी वारादाते इस कदर बढ़ गई हैं कि अब तो प्रधानमंत्री के रिश्तेदार भी सुरक्षित नहीं है। गत दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ हुई स्नैचिंग की घटना के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सफलता प्राप्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि झपटमार से पीएम मोदी की भतीजी का सारा सामान बरामद कर लिया गया है।

गिरफ्तार किये गए आरोपी नोनू को पुलिस सोनीपत के बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया। वारदात के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर रेड की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों से आरोपियों की पहचान कर ली गई थी। इसके बाद से ही पुलिस इनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इनको जैसे ही पुलिस की भनक लगी ये अपने ठिकानों से फरार हो गए। आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही दूसरा भी पुलिस शिकंजे में होगा।

आपको बता दें कि शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भतीजी से झपटमारी की थी, दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे। बदमाशों ने पीएम की भतीजी से पर्स, नकदी और मोबाइल झपट ली और फरार हो गए।