राजनाथ सिंह के बचाव में उतरी पाक सेना, कहा- शस्त्र पूजा करने में कुछ गलत नहीं

 रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा राफेल लड़ाकू विमान की शस्त्र पूजा करने को लेकर बवाल मच गया है। जहां एक ओर इस मुद्दे पर देश की राजनीति गरमा गई है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान रक्षा मंत्री के बचाव में उतर आया है। पाकिस्तान सेना के अनुसार राफेल की पूजा में कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि यह धर्म के अनुरूप है।

PunjabKesari

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने वीरवार को ट्वीट किया कि राफेल पूजा में कुछ भी गलत नहीं हैं क्योंकि यह धर्म के अनुसार है। कृपया, याद रखें… यह अकेली मशीन नहीं जो मायने रखती है असल में उस मशीन को संभालने वाले व्यक्ति की क्षमता, जुनून और संकल्प मायने रखता है। हमें हमारे पीएएफ शहीदों पर गर्व हैं।

पाकिस्तान सेना का बयान ऐसे समय में आया है जब दोनों देशों के बीच अनुच्छेद 370 को लेकर विवाद गरमाया हुआ है। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह ने आठ अक्तूबर को फ्रांसीसी बंदरगाह शहर बोर्डोक्स में 36 फ्रांसीसी निर्मित राफेल लड़ाकू जेट में से पहला राफेल लड़ाकू जेट प्राप्त किया था। इस दौरान उन्होंने राफेल की ‘शस्त्र पूजा’ की और उसपर फूलों, नारियल और नींबू को बुरी नजर से बचाने के लिए रख दिया। कांग्रेस ने शस्त्र पूजा को तमाशा बताया था।