BB13: कोएना मित्रा हुईं सिद्धार्थ डे के खिलाफ, क्या अब बिग बॉस में छिड़ेगा घमासान

कलर्स टीवी के विवादित शो बिग बॉस में जहां कंटेस्टेंट के बीच लव ट्रेगल देखने को मिल रहा है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट के रिश्ते में खटास का माहौल बनने लगा है। अब आपको शो में सभी कंटेस्टेंट के असल रंग नजर आएंगे। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि, शो में पहले हफ्ते लड़कियों को नॉमिनेट किया गया था, वहीं अब लड़को की भी नोमिनेशन की प्रक्रिया होगी।

जी हां, बता दें कि इस बार लड़कों को नोमिनेट लड़कियों द्वारा किया जाएगा। नोमिनेशन की प्रक्रिया में कंटेस्टेंट का आपस में नाराज होना कोई नई बात नहीं है। रविवार को कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे के बीच मनमुटाव देखा गया क्योंकि कोएना ने सिद्धार्थ को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया था। हालांकि अभी कोई भी लड़का नॉमिनेट नहीं हुआ है। क्योंकि इसकी भी एक अलग प्रक्रिया है, लेकिन इसकी प्रक्रिया जरूर शुरू हो गई है, इसी की बात कोएना मित्रा सिद्धार्थ शुक्ला से कर रही हैं।

रविवार को नोमिनेशन प्रक्रिया पर कोएना मित्रा और सिद्धार्थ शुक्ला ने आपस में बात की। इस बातचीत में कोएना कहती हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ डे को नॉमिनेट किया है इसलिए वह उनसे बात नहीं कर रहा है। कोएना, सिद्धार्थ शुक्ला से पूछती हैं कि सिद्धार्थ डे मेरे बारे में आपसे कुछ कह रहा था क्योंकि मैंने जब उन्हें नॉमिनेट किया तो वो उनके लिए शॉकिंग था।

इसके अलावा कोएना मित्रा सिद्धार्थ शुक्ला को बताती हैं कि उन्होंने देवोलीना, रश्मि की सिद्धार्थ डे से हुई लड़ाई में भी सिद्धार्थ डे का समर्थन नहीं किया था। इसलिए सिद्धार्थ डे उनसे नाराज हो गया है, हालांकि इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कोएना से कहते हैं कि आपको जो सही लगा आपने किया अब इसमें इतना सोचने की बात नहीं है।