जीतू के यू-टर्न पर फिर मचा बवाल, पटवारी दोबारा हड़ताल पर गए

भोपाल: मध्यप्रदेश में पटवारियों की हड़ताल थमी ही थी, की मंत्री जीतू पटवारी ने फिर से इस बुझी हुई आग में पेट्रोल डाल दिया। पटवारी संघ ने शनिवार रात तक हड़ताल जारी रखने के ऐलान के बाद रविवार सुबह हड़ताल समाप्त की, लेकिन कुछ देर बाद ही कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने फिर से वही बयान दे दिया, जीतू ने कहा कि मैं माफी किस बात की मांगू!

पटवारी संघ प्रदेशाध्यक्ष उपेंद्र बघेल का कहना है कि जीतू पटवारी अभी भी अपने बयान पर कायम हैं, उन्होंने अभी माफी नहीं मांगी है, ये पटवारियों का अपमान है। बघेल ने कहा कि जीतू पटवारी नहीं चाहते कि किसानों की फसल का सर्वे हो, वे किसान हितैषी नही हैं, जब तक जीतू  माफी नही मांग लेते तब तक कोई पटवारी अपने बस्ते नही उठाएगा।

बता दें कि पटवारी संघ ने सुबह मंत्री गोविंद सिंह से मुलाकात कर हड़ताल खत्म कर दी थी। राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अपने बयान में कहा था कि किसानों के साथ पटवारी भी पूरी तरह खड़े हैं। हालांकि मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर माफी मांग ली है। इसके बाद पटवारी संघ प्रदेशाध्यक्ष ने भी हड़ताल खत्म होने का ऐलान किया, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद इंदौर में जीतू पटवारी ने फिर एक बयान दिया। जीतू ने कहा कि मैने किसी से माफी नही मांगी और ना भविष्य में मांगूंगा। मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं। जीतू के इस बयान से पटवारी संघ फिर नाराज हो गया, और अब उसने दोबारा हड़ताल जारी रखने का फैसला किया है।