अशोक तंवर का हुड्डा पर हमला, बोले- कांग्रेस का नाश करने वालों का करेंगे सत्यानाश

रोहतक। कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस को नाश करने वालों का सत्‍यानाश करेंगे। राज्‍य में पुत्र मोह में पार्टी का सत्‍यानाश हुआ है। उन्‍होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर एक बार फिर जमकर निशाने साधे।

खुद पर तीन साल पहले हुए हमले को लेकर रोहतक में केक काटकर मनाया जुल्म दिवस

तंवर ने यहां कहा कि सुदर्शन चक्र लेकर हरियाणा के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे और कांग्रेस का नाश करने वालों का सत्यानाश करेंगे। तंवर ने मैना पर्यटन केंद्र में तीन साल पहले खुद पर दिल्ली में हुए हमले को लेकर केक काटकर जुल्म दिवस मनाया। बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अभी किसी भी पार्टी में जाने का मन नहीं है।

तंवर ने कहा कि हरियाणा में पुत्र मोह में पार्टी का सत्यानाश हुआ है। उन्होंने पार्टी के लिए दिन रात एक होकर काम किया था, लेकिन उनका पांच साल का संघर्ष नहीं दिखा, बल्कि 14 दिन की चौधर देखी गई है। उन्होंने कहा कि वह गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा जाकर देखेंगे की जनाब का हाल कैसा है और किलोई में कांग्रेस का नाश करने वालों के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी के हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद पर भी हमला बोला और कहा कि उन्होंने कुछ लोगों के साथ मिलकर प्रदेश में पार्टी को खत्म कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि अच्छे प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे चाहे वह किसी भी पार्टी से हो। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब वे लोग भी नहीं सो पाएंगे जिन्होंने गलत किया और करवाया है।