जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस से टकराया ट्रॉला, ट्रैक पर गिरे कई यात्री, 12 घायल

ग्वालियर: जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन की ओर जाने वाली निजामुद्दीन एक्सप्रेस से सोमवार देर रात एक 14 पहिया ट्रॉला टकरा गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन से टकराने के बाद ट्रॉला दूर तक घिसटता हुआ चला गया जिससे जनरल बोगी के दरवाजे पर बैठे कई यात्री घायल हो गए। वहीं कुछ यात्री ट्रेक पर गिर पड़े। घायलों की संख्या 12 से अधिक बताई जा रही है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही तत्काल रेलवे स्टाफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार, ट्रेन नंबर 22181 डाउन जबलपुर निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस ग्वालियर स्टेशन से निज़ामुद्दीन की ओर जा रही थी। ट्रेन ग्वालियर से अगले स्टेशन बिरलानागर और रायरू के पास पहुंची ही थी कि तकरीबन पौने एक बजे अचानक एक 14 पहिया ट्रॉला क्रमांक AP 07 TH 7569 ट्रेन से टकरा गया। घटना के बाद ट्रेन में मौजूद RPF स्टाफ ने घटना की सूचना दी।

रात में ही करीब डेढ़ बजे ग्वालियर RPF थाना टी आई आनंद पांडेय स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद ट्रोला का ड्राइवर सुबानी मस्तान भागने की कोशिश में था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वह गुंटूर आंध्रप्रदेश का रहने वाला है।