हनी ट्रैप: पूर्व सांसद की मिली 30 डर्टी CD, चश्मों और लिपस्टिक में कैमरे लगाकर बनाती थी Video

भोपाल: हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में की जांच में दिन-प्रतिदिन अनोखे और बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि हनी ट्रैप में शामिल हसीनाएं प्रदेश के राजनेताओं व अन्य बड़ी हस्तियों को अपने जाल में फंसाने व अश्लील वीडियो तैयार करने के लिए लिपस्टिक व चश्मों में कैमरों का इस्तेमाल करती थी।

रविवार को पुलिस सूत्रों से पता चला है कि इस मामले में पकड़ी गईं हसीनाओं ने अश्लील वीडियो तैयार करने के लिए स्वदेशी तरीकों से लिपस्टिक, चश्मों और यहां तक सामान्य मोबाइल में छिपाए गए कैमरों का इस्तेमाल किया था। इसी कारण उनके वीडियो बनाने का कभी किसी को शक नहीं हुआ।

वहीं दूसरा बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हनीट्रैप केस में फंसे पूर्व सांसद की अश्लील सीडी को लेकर हुआ है। बताया जा रहा है कि इस पूर्व सांसद की एक नहीं, दो नहीं, बल्कि पूरी तीस डर्टी पिक्चर्स बनाई गई थीं। इन सीडी के जरिए ही आरोपी महिला बार-बार उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। लोकसभा चुनाव से पहले टिकट कटने के डर से पूर्व सांसद ने आरोपी महिला को दुबई टूर पर भेज दिया था। सांसद से 2 करोड़ की ब्लैकमेलिंग भी की गई और अपने एनजीओ के लिए कई सरकारी काम भी कराए।

बार-बार ब्लैक मेल होने की वजह से एक बार तो पूर्व सांसद ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी लेकिन बड़े राजनेता की समझाइश के बात वे खुद को नार्मल कर पाए। बता दें कि पकड़ी गई युवतियों से पूछताछ अभी जारी है। इस मामले में कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है।