मध्यप्रदेश के सिंगरौली में रोड शो कर बोले “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल

“अभी तक आपने भाजपा और कांग्रेस को मौका देकर देखा, एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देखिए, हम पूरी ईमानदारी से काम करेंगे”
हम आप सब के साथ मिलकर सड़क, बिजली, पानी और रोजगार समेत नगर निगम के सभी मुद्दों का समाधान करेंगे : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली/सिंगरौली । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज मध्यप्रदेश के सिंगरौली में “आप” की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में रोड शो कर कहा कि अभी तक आपने भाजपा और कांग्रेस को मौका देकर देखा। अब एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देखिए। हम पूरी ईमानदारी से और आपसे पूछकर काम करेंगे। हम आप सबके साथ मिलकर सड़क, बिजली, पानी और रोजगार समेत नगर निगम के सभी मुद्दों का समाधान करेंगे। भाजपा और कांग्रेस दोनों एक जैसी ही हैं। जब जिसको मौका मिलता है, वही पैसा कमाता है, लेकिन हम पैसे नहीं खाते हैं। “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस वालों ने सेटिंग कर रखी है। ये कुछ काम नहीं करते है। दिल्ली वालों ने इनकी सेटिंग तोड़ दोनों को उखाड़ कर फेंक दिया। आज दिल्ली में बहुत काम हो रहा है। हमने दिल्ली में बिजली फ्री कर दी और 24 घंटे बिजली आती है। अब तो पंजाब में भी बिजली फ्री कर दी है। आज तक भारत में ऐसा कभी नहीं हुआ। अपने को व्यवस्था बदलनी है। अभी तक अपने साथ केवल राजनीति होती आई है। यह दूसरी पार्टियां सिर्फ राजनीति करती हैं। मेरे को राजनीति नहीं, सिर्फ काम करने आता है। मैं भरोसा देकर जा रहा हूं कि हम आपका भरोसा कतई नहीं तोड़ेंगे। अगर हम काम नहीं करेंगे, तो अगली बार मैं वोट मांगने नहीं आऊंगा।

दिल्ली में हमने स्कूल- अस्पताल ठीक कर दिए, दिल्ली में बिजली मुक्त है और 24 घंटे बिजली आती है : अरविंद केजरीवाल
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मध्य प्रदेश के सिंगरौली में “आप” की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान “आप” मेयर प्रयाशी रानी अग्रवाल समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रोड शो को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में नगर निगम के चुनाव हो रहे हैं। सिंगरौली से मेयर पद के लिए आम आदमी पार्टी से रानी अग्रवाल चुनाव लड़ रही हैं और हर वार्ड से पार्षद के लिए भी आम आदमी पार्टी से खड़े हो रहे हैं। अभी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस यही खेल पूरे देश में चल रहा है। यह लोग काम कुछ करते नहीं है। इन्होंने सेटिंग कर रखी है कि 5 साल तुम, 5 साल मैं। फिर 5 साल तुम और उसके बाद 5 साल मैं। लेकिन दिल्ली वालों ने भाजपा और कांग्रेस की सेटिंग तोड़ दी। दिल्ली वालों ने दोनों पार्टियों को उखाड़ कर फेंक दिया और आज दिल्ली में बहुत काम हो रहा है। दिल्ली में हमने स्कूल ठीक कर दिए। हमने अस्पताल ठीक कर दिए और दिल्ली में हमने सारे लोगों का इलाज मुक्त कर दिया। हमने लोगों की बिजली मुफ्त कर दी है। अब दिल्ली में 24 घंटे बिजली आती है और फ्री बिजली आती है।

मध्य प्रदेश के लोगों से अपील है कि पूरे प्रदेश में पार्षद के लिए खड़े आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों को एक मौका दें : अरविंद केजरीवाल
“आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिंगरौली में भी आपको बिजली चाहिए तो, यह सिर्फ आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। आम आदमी पार्टी एक ईमानदार और देशभक्त पार्टी है। हम दूसरे नेताओं की तरह पैसे नहीं खाते हैं। हम ईमानदारी से काम करते हैं। आज मैं दिल्ली से चलकर सिर्फ आपसे यही विनती करने आया हूं कि आप आम आदमी पार्टी को एक मौका दे दो। अगर हम काम न करें तो, अगली बार हमें लात मार कर भगा देना। हम अपील करते हैं कि आम आदमी पार्टी को आप एक मौका दीजिए। आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल को और पार्षद के लिए खड़े हमारे प्रत्याशियों को एक मौका दें। साथ ही, मीडिया के जरिए मैं पूरे मध्यप्रदेश के लोगों से अपील करना चाहूंगा कि मध्यप्रदेश में जगह-जगह पार्षद के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी खड़े हैं।  मेरी पूरे मध्यप्रदेश के लोगों से अपील है कि आप एक मौका आम आदमी पार्टी को दो। नगर निगम के जितने भी मुद्दे हैं, आपका बिजली, पानी, सड़क और रोजगार, उन सारे मुद्दों का हम समाधान करेंगे। आपके मुद्दों का समाधान हम आप लोगों के साथ मिलकर करेंगे। हम बेईमानी नहीं करेंगे। पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे। उन्होंने कहा कि सिंगरौली नगर निगम के चुनाव आने वाले हैं। अभी तक दो ही पार्टियां भाजपा और कांग्रेस थी। दोनों पार्टियां एक ही जैसी हैं। जब जिसको मौका मिलता है, वही पैसा कमाता है। हम पैसे नहीं खाते हैं। हमारी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है।

जनता के कहने के अनुसार सिंगरौली नगर निगम का बजट होगा, आप जो काम बताएंगे, हम वो काम करेंगे : अरविंद केजरीवाल
“आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं सिंगरौली के लोगों के बीच में एक ही बात कहने के लिए कि हमें एक मौका देकर देखो। अभी तक आप लोगों ने भाजपा और कांग्रेस वालों को मौका देकर देखा। इस बार आप एक मौका आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल को देकर देखिए। हम पूरी ईमानदारी से काम करेंगे और आपसे पूछकर काम करेंगे। आप लोग जो काम बताएंगे, हम वही काम करेंगे। सिंगरौली नगर निगम का बजट आपके कहने के अनुसार होगा। आप कहोगे कि सड़क बनाओ, तो हम सड़क बनाएंगे। आप कहोगे कि पानी ठीक करो, तो हम पानी ठीक करेंगे। अभी हम देखते हैं कि एक ही सड़क बार-बार बनती रहती है, क्योंकि पैसे ठेकेदारों और अफसरों की जेब में जाता है। इनसे दोबारा काम कराने जाओ, तो ये कहते हैं कि पैसे ही नहीं है। पैसे तो हैं, लेकिन वो सारे पैसे चोरी हो जाते हैं। पहले दिल्ली में भी यही हाल था। दिल्ली में कांग्रेस, फिर भाजपा, फिर कांग्रेस-बीजेपी। फिर आम आदमी पार्टी आई। दिल्ली के लोगों ने भाजपा और कांग्रेस दोनों का सूपड़ा साफ कर दिया। कांग्रेस की 70 में से जीरो सीट आई और भाजपा की सिर्फ 8 सीट आई है, जबकि आम आदमी पार्टी की 62 सीट आई।

मेरी सबसे अपील है कि आम आदमी पार्टी के मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल को जिताइए, हम पांच साल में सिंगरौली का हुलिया बदल देंगे: अरविंद केजरीवाल
“आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने बहुत काम किए हैं। दिल्ली सरकार के सभी अस्पतालों में सबका इलाज मुक्त कर दिया है। भगवान न करे कि कोई बीमार हो, लेकिन अगर कोई बीमार हो जाए, तो कितनी भी बड़ी बीमारी हो, उसका पूरा इलाज दिल्ली सरकार फ्री में कराती है। दिल्ली में हमने बिजली 24 घंटे कर दी और बिजली फ्री कर दी। आज तक भारत में कभी नहीं हुआ। अब तो हम लोगों ने पंजाब में भी बिजली फ्री कर दी है। हमने भ्रष्टाचार खत्म कर दिया। हमारी ईमानदारी की वजह से पैसा आता है। आप सभी मिलकर “आप” को मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल को जिताकर मेयर बनाओ। साथ ही, पार्षद के लिए आम आदमी पार्टी से जितने भी लोग खड़े हैं, उन सभी लोगों को जिताओ। आप सभी लोग मिलकर झाड़ू पर वोट दीजिए। हम अगले पांच साल के अंदर सिंगरौली का हुलिया बदल देंगे और अगर काम नहीं करें तो मैं आपसे अगली बार वोट मांगने नहीं आऊंगा। अगर हम काम करें तो हमें अगली बार वोट देना। अगर हम काम नहीं करें तो हमें अगली बार वोट मत देना। आप सभी इतने साल से इन पार्टियों को वोट दे रहे हैं। एक बार केजरीवाल को भी प्रयोग करके देख लो। मैं इतना बुरा भी नहीं हूं।  मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि हम पूरी ईमानदारी के साथ काम करेंगे और आपके साथ मिलकर काम करेंगे।

अगर आपको भ्रष्टाचार, दंगे और गुंडागर्दी चाहिए तो उनके पास चले जाओ और स्कूल-अस्पताल बनवाने हैं तो मेरे पास आ जाओ : अरविंद केजरीवाल
“आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अपने को व्यवस्था बदलनी है। अभी तक अपने साथ केवल राजनीति होती आई है। यह दूसरी पार्टियां सिर्फ राजनीति करती हैं। मेरे को राजनीति करनी नहीं आती है, मेरे को काम करने आता है। अगर आपको भ्रष्टाचार चाहिए तो उनके पास चले जाना और स्कूल- अस्पताल बनवाने है तो मेरे पास आ जाओ। बिजली, पानी चाहिए तो मेरे पास आ जाओ। दंगे और गुंडागर्दी चाहिए तो उनके पास चले जाओ। अपने को सबको मिलकर अब सिंगरौली को सुधारना है और एक मौका आम आदमी पार्टी को दीजिए। एक मौका आम आदमी पार्टी के मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल और हमारे सारे पार्षद प्रत्याशियों को दीजिए। मैं आज आपको भरोसा दिला कर जा रहा हूं कि हम आपका भरोसा कतई नहीं तोड़ेंगे। अगर हम काम न करें तो अगली बार मैं वोट मांगने नहीं आऊंगा।