न्यूजीलैंड के कप्तान मिशेल सेंटनर कोरोना संक्रमित

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान मिशेल सेंटनर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनुभवी स्पिन ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर को नियमित कप्तान केन विलियम्सन की गैरमौजूदगी में टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है। सेंटनर के कोरोना संक्रमित होने के बाद टॉम लाथम को न्यूजीलैंड टीम की कमान मिल सकती है। लाथम टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनको मौका दिया जा सकता है। न्यूजीलैंड की टीम रविवार को वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए आयरलैंड रवाना होने वाली थी, लेकिन सेंटनर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद न्यूजीलैंड की टीम देरी से आयरलैंड के लिए रवाना होगी।  आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के मुख्य कोच शेन जुर्गेंसन ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ छह मैचों के लिए सेंटनर की उपलब्धता तब तक निर्धारित नहीं की जाएगी जब तक कि वह कोविड से ठीक नहीं हो जाते और डबलिन नहीं आ जाते।मिशेल सेंटनर को आयरलैंड के खिलाफ के टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है, जबकि अनुभवी टॉम लाथम तीन एकदिवसीय मैचों के दौरान कीवी टीम का नेतृत्व करेंगे।

न्यूजीलैंड वनडे टीम
टॉम लैथम, (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर , विल यंग।

न्यूजीलैंड टी20 टीम
मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर।