पाकिस्तानी मीडिया का दावा- शीशे में नहीं दिखतीं PM इमरान खान की तीसरी बीवी बुशरा!

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में अंधविश्वास इस कदर हावी है कि प्रधानमंत्री इमरान खान भी इससे अछूते नहीं हैं। दरअसल उनकी पत्नी और देश की प्रथम महिला बुशरा बीबी को लेकर दावा किया गया है कि उनका चेहरा आईने में नहीं दिखता है। समाचार एजैंसी के अनुसार यह दावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात एक व्यक्ति ने कैपिटल टी.वी. पर किया है। बुशरा इमरान की तीसरी बेगम हैं।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चाएं हो रही हैं। इससे पहले एक पाकिस्तानी पत्रकार आतिश तासीर ने एक मैगजीन में दावा किया था कि बुशरा बीबी के पास जिन्न हैं जो उनके कहने पर काम करते हैं। वहीं पाकिस्तान पी.एम.ओ. के हाऊस स्टाफ के मुताबिक प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की तस्वीर शीशे में नहीं दिखती है।

ऐसा पाकिस्तान के कैपिटल टी.वी. ने खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर दावा किया है। न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने से पहले इमरान खान ने अपनी पत्नी के साथ उमरा किया, जिसकी तस्वीरों में वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में नजर आई थीं।