लालू की बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी और मीसा पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, बोली- खाना भी नहीं देते

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी के बीच चल रहे तलाक मामले में नया मोड़ आया है। ऐश्वर्या राय ने पहली बार मीडिया के सामने खुलकर बयान दिया है। उन्होंने सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद मीसा भारती पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

रविवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर हाई वोल्‍टेज ड्रामा हुआ। तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय घर से बाहर निकलीं। उनके साथ पिता चंद्रिका राय व मां भी उपस्थित थीं। उन्होंने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर उन्हें घर से निकालने का आरोप लगाया। इसको लेकर ऐश्वर्या का पूरा परिवार थाने पहुंचा है।

ऐश्‍वर्या राय ने मीसा भारती के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍हें किचेन में एंट्री नहीं दी जाती थी। उन्‍हें जून महीने से ही खाना नहीं दिया जा रहा है। उनका खाना पिता के घर से आता है। बीती रात से भी खाना नहीं दिया गया था। आज नवरात्र है इसलिए पानी पीने के लिए किचेन की चाबी मांगी तो ननद मीसा भारती ने सास राबड़ी देवी के सामने उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया। फिर धक्‍के देकर घर से निकाल दिया गया। ऐश्‍वर्या ने बताया कि उन्‍होंने तलाक के मुकदमे में अपना पक्ष रखने के लिए एक वीडियो बनाया था। उनका फोन छीनकर उस वीडियो को डिलीट करने की कोशिश की गई।

वहीं इस पर ऐश्वर्या की मां चंद्रिका राय का कहना है कि मुझे शर्म आती है कि मैंने अपनी बेटी की शादी तेज से की है। राबड़ी ने मेरी बेटी को धक्के मारकर घर से निकाला। हमारे परिवार का सिर शर्म से झुक गया है। उन्होंने कहा कि वह बेटी की गृहस्थी बचाने के लिए अब तक चुप रहे। बता दें कि ऐश्‍वर्या राय लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्‍नी हैं। तेज प्रताप यादव ने उनके खिलाफ तलाक का मुकदमा दर्ज किया है। तलाक के मुकदमे के बावजूद ऐश्‍वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के साथ उनके सरकारी आवास पर रह रहीं थीं।